Sonu Sood News IT Department Surveys Continues To Actor Sonu Sood House Office In Mumbai

[ad_1]


इनकम टैक्स विभाग ने आज दूसरे दिन भी अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) के घर  और दफ्तरों पर सर्वे जारी रखा है. कल करीब 12 घंटे से ज्यादा सोनू सूद के 6 ठिकानों पर सर्वे अभियान चला था.  अब तक आईटी डिपार्टमेंट ने इस सर्वे में क्या हासिल किया इसकी जानकारी शेयर नहीं की है. 

कल सोनू के जूहू आफिस, लोखंडवाला घर सहित 6 ठिकानों पर सर्वे किया था. आईटी अधिकारियों की टीमों ने कल सुबह से ही अभियान शुरू कर दिया था, हालांकि कार्रवाई के पीछे के कारणों का तत्काल पता नहीं चल पाया है.

गौरतलब है कि कि कोविड महामारी के दौरान लोगों की जमकर मदद करके सोनू सूद मीडिया और आम लोगों की जमकर प्रशंसा हासिल कर चुके हैं. कोरोना महामारी के दौरान सोनू सूद ने बड़ी संख्या में घर लौट रहे प्रवासी मजदूरों की आर्थिक मदद की थी. उन्होंने ऐसे मजदूरों के सफर को सुविधाजनक बनाने के लिए भोजन, वाहन आदि का इंतजाम भी किया था.

सोनू सूद सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. हालांकि उन्होंने आयकर विभाग के इस सर्वे को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. इनकम टैक्स के सर्वे से एक दिन पहले सोनू सूद ने अपने ट्विटर पर लिखा था- चलो नया रास्ता बनाएं… किसी और के लिए.

यह टैक्स सर्वे सोनू सूद को अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली दिल्ली सरकार की ओर से स्कूल स्टूडेंट्स के मेंटोरशिप प्रोग्राम का ब्रांड एंबेसडर बनाए जाने के कुछ दिन बाद सामने आया है. 

इसे लेकर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने नाराजगी जताई है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, ”सच्चाई के रास्ते पर लाखों मुश्किलें आती हैं, लेकिन जीत हमेशा सच्चाई की ही होती है. सोनू सूद जी के साथ भारत के उन लाखों परिवारों की दुआएं हैं जिन्हें मुश्किल घड़ी में सोनू जी का साथ मिला था.

यह भी पढ़ें

मिलिए India के फेमस YouTubers से, लाखों में हैं इनके सब्सक्राइबर और करोड़ों में होती है कमाई

Cricketer Daughter: इतनी बड़ी हो गई हैं सचिन तेंदुलकर की इकलौती बेटी सारा तेंदुलकर, मां-बेटी को देख कंफ्यूज हुए फैंस

[ad_2]

Source link

Leave a comment