Birth Certificate Of Nusrat Jahan’s Newborn Son Names Yash Dasgupta As Father Marks End To Speculation

[ad_1]

Nusrat Jahan Baby Birth Certificate: अभिनेत्री और सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) के बच्चे का पिता का नाम सामने आ गया है. पिता के नाम का खुलासा बच्चे के बर्थ सर्टिफिकेट (Birth Cirtificate) में हुआ है. नुसरत जहां के इस बच्चे के पिता पति निखिल जैन (Nikhil Jain) नहीं ब्वॉयफ्रेंड यशदास गुप्ता (Yashdas Gupta) हैं. 

नुसरत जहां के कथित पार्टनर और बंगाली एक्टर यश दासगुप्ता का नाम बच्चे के बर्थ सर्टिफिकेट रजिस्ट्रेशन पर पिता के तौर पर लिखा हुआ है. खास बात यह है कि उससे पहले एक्ट्रेस ने बच्चे के पिता के नाम की जानकारी देने से इनकार कर दिया था.

इससे पहले जब नुसरत जहां से उनके बच्चे के पिता के नाम को लेकर सवाल किया गया था को नुसरत जहां ने अपने बेटे के पिता का खुलासा करते हुए कहा, “ये बेहद आसान तरीका है किसी महिला के चरित्र पर दाग लगाने का. ये पूछकर कि बच्चे कि पिता का क्या नाम है. बच्चे के पिता को पता है कि वो उसका पिता है. हम साथ में अपने पैरेंटहुड का काफी इंजॉय कर रहे हैं.” इसके आगे उन्होंंने कहा कि “मैं और यश एकसाथ अच्छा वक्त गुजार रहे हैं.”

नुसरत जहां ने अपने बेटे का नाम ईशान रखा है. बच्चे के नाम का खुलासा करते हुए उन्होने कहा था कि मदरहुड एक ग्रेट फीलिंग होती हैं. ये एक नया जीवन है. नई शुरुआत हैं. बच्चे के नाम के बाद से ही सोशल मीडिया पर अभिनेता यश दासगुप्ता को बच्चे का पिता बताया जा रहा था. यश ने ही सोशल मीडिया के जरिए उनके मां बनने की खबर को साझा किया था. यहां तक की अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद यश ही मां और बच्चे को अपनी कार में घर लाए थे.

 

नुसरत जहां अपने पति निखिल जैन से अलग हो चुकी हैं. उनका रिश्ता उस वक्त सुर्खियों में आ गया था जब नुसरत ने निखिल से अलग होने की बात को कहकर सबको चौंका दिया था. नुसरत ने कहा था कि उन्हें निखिल से तलाक लेने की जरुरत नहीं क्योंकि उन्होंने तुर्की कानून के हिसाब से शादी की है जो भारतीय कानून के हिसाब से मान्य नहीं है. 

 

ये भी पढ़ें:

 

 

[ad_2]

Source link

Leave a comment