Good Bad Girl Series Downloads Available on Tamilrockers and Telegram for Online Streaming

Good Bad Girl Series Downloads Available on Tamilrockers and Telegram for Online Streaming

अभिषेक सेनगुप्ता नाटक वेब श्रृंखला गुड बैड गर्ल 2022 के निर्देशक हैं, जिसे विकास बहल और अनुराग श्रीवास्तव द्वारा निर्मित और अभिषेक सेनगुप्ता द्वारा निर्देशित किया गया था। शो के निर्माताओं ने अभी तक शो के प्रीमियर की तारीख के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। उम्मीद है कि इसे इस साल सितंबर के अंत तक उपलब्ध करा दिया जाएगा। यह बहुत जल्द सोनी लिव पर देखने के लिए उपलब्ध होगा।

यहाँ सिर्फ एक अजीब महिला है, लेकिन उसके पास बताने के लिए तीन अनोखी कहानियाँ हैं। क्या वे प्रकट करेंगे कि इतने समय में कैसे वह सात साल की एक मासूम बच्ची से 28 साल की एक चालाकी करने वाली वयस्क बन गई?

Good Bad Girl Web Series Download FilmyZilla 720p, 480p HD Quality Online

गुड बैड गर्ल सीरीज़ यहाँ से डाउनलोड करें। समृद्धि दीवान, वैभव राज, गुल पनाग और शीबा चड्ढा अभिनीत “गुड बैड गर्ल” नामक एक नया शो जल्द ही सोनी पिक्चर्स नेटवर्क के स्वामित्व वाले वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म SonyLIV पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध होगा। 14 अक्टूबर को इसकी शुरुआत होगी। अभिनेता इस तथ्य के बावजूद सबसे बड़े विजेता रहे हैं कि समान समय अवधि में मूल सामग्री के निर्माण की कुल लागत में वृद्धि हुई है। ऐसा इसलिए है क्योंकि नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो और डिज़नी + हॉटस्टार जैसी अंतर्राष्ट्रीय स्ट्रीमिंग सेवाएं वेब श्रृंखला में प्रमुख भूमिकाओं के बदले में महत्वपूर्ण रकम से अधिक खुश हैं।

अलिज़े, जो केवल 23 साल की है और जासूस इंस्पेक्टर के पद तक काम कर रही है, हाल ही में मातृत्व अवकाश से लौटी है जब उसे एक युवा महिला रैपर की मौत के आसपास की परिस्थितियों को देखने का काम सौंपा गया है। उनके वरिष्ठ का मानना ​​​​है कि यह एक नशीली दवाओं से संबंधित अपराध है और उन्हें जल्द से जल्द जांच को पूरा करने का निर्देश देता है। अलिज़ी को संदेह है कि कुछ और चल रहा है, लेकिन उसके सहकर्मी और यहाँ तक कि उसके पति दोनों ही उसकी चिंताओं को गंभीरता से नहीं लेते हैं।

जब वह अंत में दुखद और पेचीदा सच्चाई का पता लगाने में सक्षम हो जाती है, तो उसे जांच से हटा दिया जाता है, और उसके वरिष्ठों के साथ उसके संबंध बेहद अनिश्चित स्थिति में डाल दिए जाते हैं। अंत में, उसे निर्णय लेना होगा कि उसके लिए कौन अधिक महत्वपूर्ण है: सच्चाई या पुलिस विभाग, जिसे वह एक दूसरे परिवार के रूप में देखता है।

Good Bad Girl SonyLIV series Trailer

आप गुड बैड गर्ल डाउनलोड फिल्मीवाप का ट्रेलर यहीं ऑनलाइन देख सकते हैं। फिल्म दर्शाती है कि भारतीय जनता बड़ी हो गई है, क्योंकि इससे पता चलता है कि दर्शक अब वास्तविक कहानियों को पसंद करते हैं।

कर्म युद्ध, बेमेल सीज़न 2, आशिकाना सीज़न 2, और कॉलेज रोमांस सीज़न 3 जैसी प्रसिद्ध फ़िल्मों में भी दुर्घटनाएँ हुई हैं।

अभिनेत्री समृद्धि दीवान टेलीविजन श्रृंखला में माया आहूजा, जिसे बुलबुल के नाम से भी जाना जाता है, का शीर्षक किरदार निभा रही हैं। शो का निर्माण विकास बहल और चैतली परमार ने किया है। हॉटस्टार के द ऑफिस में पम्मी गोयल के रूप में उनका प्रदर्शन उनकी व्यापक प्रसिद्धि (2019) के लिए काफी हद तक जिम्मेदार है। इसके अलावा, रवींद्रनाथ टैगोर (2015) और इम्परफेक्ट (2015) द्वारा हिंदी ऑनलाइन श्रृंखला स्टोरीज़ में उनकी भूमिकाएँ हैं। (2018)।

उनके अलावा, अन्य उल्लेखनीय कलाकार जैसे गुल पनाग, वैभव राज गुप्ता, शीबा चड्ढा, आराध्या अंजना, नर्मरता सेठ, राजेंद्र सेठी और ज़ैन खान श्रृंखला में चित्रित किए गए हैं। विकास बहल और अनुराग श्रीवास्तव इसके निर्माण के लिए जिम्मेदार हैं, जबकि सहज और सर्वेश श्रृंखला के लिए संगीत प्रदान करने वाले हैं।

Good Bad Girl Release Date and Time

14 अक्टूबर, 2022 को सुबह 9:00 बजे IST, गुड बैड गर्ल वेब सीरीज़ को दुनिया भर में सभी के लिए उपलब्ध कराया गया था। दूसरी ओर, यदि आपके पास SonyLIV की सदस्यता है, तो आप इसे ऑनलाइन देख सकेंगे। साथ ही, यदि आप चाहें तो आपके पास इसे अपने मोबाइल डिवाइस या कंप्यूटर में डाउनलोड करने का विकल्प भी है।

जून में, सोनी लिव ने कई सीरीज की घोषणाएं कीं, और उनमें से एक गुड बैड गर्ल थी, जिसमें माया आहूजा की भूमिका में समृद्धि दीवान हैं। लगभग एक महीने पहले ट्रेलर उपलब्ध कराए जाने पर दर्शकों की सकारात्मक प्रतिक्रिया हुई थी।

ओवर-द-टॉप (ओटीटी) प्लेटफॉर्म ने औपचारिक घोषणा करने के लिए आज अपने विभिन्न सोशल नेटवर्क पर ले लिया है कि श्रृंखला 14 अक्टूबर, 2022 से अपने प्लेटफॉर्म पर देखने के लिए सुलभ होगी।

माया, इस कहानी की नायक , एक नटखट युवती है जो कभी सच नहीं बोलती है और अपने आराम के लिए किसी भी हद तक जा सकती है। अभिषेक सेनगुप्ता वेब श्रृंखला “गुड बैड गर्ल” के निर्देशन कार्यों के प्रभारी हैं, जिसे विकास भाल द्वारा विकसित और निर्मित किया गया था। गुल पनाग, वैभव राज गुप्ता और शीबा चड्ढा जैसे कई अन्य लोग भी श्रृंखला का हिस्सा हैं।

Good Bad Girls Series Cast

पहले सीज़न में दिखाई देने वाले अभिनेताओं की पूरी लाइनअप अब सामने आनी चाहिए। यदि आप गुड बैड गर्ल श्रृंखला के कलाकारों की तलाश कर रहे थे तो आप उपयुक्त स्थान पर आ गए हैं। फिल्म में समृद्धि दीवान, गुल पनाग, वैभव राज गुप्ता, शीबा चड्ढा, आराध्या आंजना प्रमुख भूमिका में हैं। 14 अक्टूबर, 2022 को इसे SonyLIV पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

आगामी कार्यक्रम “गुड बैड गर्ल” समृद्धि दीवान के करियर के लिए गेम-चेंजर बनने जा रहा है और उसे नई ऊंचाइयों तक पहुंचने में मदद करेगा। समृद्धि ने इससे पहले रवींद्रनाथ टैगोर की हिंदी ऑनलाइन सीरीज स्टोरीज में द ऑफिस और कुसुम के भारतीय रूपांतरण में पम्मी गोयल का किरदार निभाया था। अब वह SonyLIV द्वारा निर्मित नवीनतम वेब-श्रृंखला में माया आहूजा की भूमिका निभाती है।

कार्यक्रम की कहानी माया आहूजा के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक ही समय में तीन अलग-अलग जीवन जीती है और अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए जीवन भर झूठ बोलती है। कार्यक्रम माया के जीवन में तीन अलग-अलग युगों को याद करता है: जब वह एक बच्ची थी, जब वह 18 वर्ष की थी और लॉ स्कूल में पढ़ रही थी, और जब वह 30 वर्ष की थी और एक वकील के रूप में काम कर रही थी।

SeriesGood Bad Girl Series
ArtistsSamridhi Dewan, Gul Panag, Vaibhav Raj Gupta, Sheeba Chadha, Aradhya Aanjna
DirectorAbhishek Sengupta
Movie TypeAdventure, Drama

Good Bad Girl series Watch Online Daily Motion

क्या आप भी SonyLIV पर गुड बैड गर्ल सीरीज़ का निर्माण करना चाहेंगे? फिर, आपकी जानकारी के लिए, मैं आपको बता दूं कि गुड बैड गर्ल सीरीज़ कई वेबसाइटों में लीक हो गई है, और आप इसे विभिन्न गुणवत्ता स्तरों में डाउनलोड कर सकते हैं। आप जिस वीडियो को डाउनलोड करना चाहते हैं, उसका शीर्षक दर्ज करके आपको सर्च करना होगा, जैसे “गुड बैड गर्ल वेब सीरीज डाउनलोड फिल्ममीट इन 1080p, 720p, 480p, 360p, 240p, HD।”

मंगलवार, 7 सितंबर, 2022 को, श्रृंखला के निर्माताओं ने सार्वजनिक उपभोग के लिए उपलब्ध श्रृंखला के लिए आधिकारिक ट्रेलर बनाया। माया आहूजा, एक नटखट युवती, जो कभी सच नहीं बोलती है और अपने आराम के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार है, को लगभग 2.5 मिनट की क्लिप में दिखाया गया है।

चूंकि वह एक छोटी बच्ची थी, इसलिए माया को यह नहीं पता था कि कब और कब सच बोलना है। नतीजतन, उसने अक्सर झूठ बोलने और फर्जी कहानियां बनाने की आदत विकसित की है जो मौजूद नहीं है। तथ्यों का खुलासा तब और पेचीदा हो जाता है जब यह पता चलता है कि वह एक वकील है और जब वह अपनी नौकरी खोने के कगार पर है, तो वह अपने नियोक्ता को बताती है कि उसे कैंसर है ताकि वह अपनी स्थिति से बाहर निकल सके, और वह ऐसा करने में सफल होती है। लेकिन क्या यह दिनचर्या उसे जीवन भर चलने वाली संतुष्टि प्रदान करेगी, या यह अंततः कुछ भयानक हो जाएगी?

DistributorSonyLIV
Channel PartnerSony Max
Music PartnerZee Music
Running TimeNot Available
Release Date14 October 2022
LanguageHindi
CountryIndia

Good Bad Girl All Episode Downlaod

अगर आप भी MP4Moviez पर गुड बैड गर्ल के सभी एपिसोड डाउनलोड करने के लिए URL की तलाश कर रहे हैं, तो आप निश्चित रूप से इस पेज में पाएंगे। हालांकि, ध्यान रखें कि यह अनुशंसा की जाती है कि आप सिनेमा में इस प्रकार की फिल्में देखें। हालाँकि, आपके लिए चीजों को आसान बनाने के लिए, हमने नीचे इसका लिंक शामिल किया है।

अलिज़े, एक युवा अन्वेषक, जिसमें बहुत अधिक ड्राइव और महत्वाकांक्षा है, मातृत्व अवकाश पर होने के बाद अभी वापस आ गया है। एक हत्या की जांच के दौरान, वह एक महिला रैपर की हत्या के पीछे की पेचीदा और दिल दहला देने वाली सच्चाई का पता लगाता है। हालाँकि, अलिज़ी अपनी पूछताछ के परिणामस्वरूप जल्दी ही अपने वरिष्ठों के साथ खुद को मुश्किल में पाती है।

विकास बहल कार्यक्रम के निर्माता हैं, जिसमें नौ एपिसोड शामिल हैं, जबकि अभिषेक सेनगुप्ता निर्देशक हैं। इसमें वैभव राज गुप्ता, गुल पनाग, आराध्या अंजना, शीबा चड्ढा, नम्रता सेठ, राजेंद्र सेठी, सोहम मजूमदार और ज़ैन खान दुर्रानी भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।

माया के रूप में अपने प्रदर्शन पर द हिंदू से बातचीत में, समृद्धि ने कहा कि आगे बढ़ते हुए, उन्हें उम्मीद है कि उनके द्वारा निभाए जाने वाले किरदार अत्यधिक लचीले और विविध होंगे। उन्होंने कहा, “मैं मनोरंजन उद्योग में हर उस चीज में अपना हाथ आजमाना चाहती हूं, जो मुझे करनी है, और मैं इसे जितनी हो सके उतनी शैलियों में करना चाहती हूं।”

FAQs

निर्देशक के रूप में गुड बैड गर्ल सीरीज़ का प्रभारी कौन है?

अभिषेक सेनगुप्ता निर्देशक के रूप में गुड बैड गर्ल सीरीज़ के प्रभारी हैं।

क्या हमारे परिवार के लिए गुड बैड गर्ल सीरीज़ को एक साथ देखना संभव होगा?

जब भी आप चाहें हमारे साथ जुड़ने के लिए आपका स्वागत है क्योंकि हम गुड बैड गर्ल सीरीज़ देखने के लिए बाकी परिवार को टेलीविजन के आसपास इकट्ठा करते हैं।

Copyright Disclaimer – कॉपीराइट अधिनियम के तहत किसी भी रचनात्मक सामग्री कीइसमें चोरी के डिजिटल और भौतिक दोनों रूप शामिल हैं। हम पायरेसी के खिलाफ कड़ा रुख अपनाते हैं। हम किसी भी टोरेंटिंग या पायरेट वेबसाइटों के उपयोग का समर्थन या प्रोत्साहन नहीं करते हैं। फिल्में देखते समय, आपको इसे कभी भी थिएटर या ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही करना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *